Breaking News
Home / breaking / आॅल इंडिया स्माल न्यूज पेपर्स एसोसिएशन का राष्ट्रीय अधिवेशन खजुराहो में 26 एवं 27 अगस्त को

आॅल इंडिया स्माल न्यूज पेपर्स एसोसिएशन का राष्ट्रीय अधिवेशन खजुराहो में 26 एवं 27 अगस्त को

भोपाल। पत्रकार संगठन आॅल इंडिया स्माल न्यूज पेपर्स एसोसिएशन का राष्ट्रीय अधिवेशन (आइसना) का राष्ट्रीय अधिवेशन खजुराहो में 26 एवं 27 अगस्त 2017 को आयोजित किया जाएगा। सम्मेलन में देश के सभी प्रांतों से लगभग 500 पत्रकार साथी सम्मिलित होंगे।

खजुराहो पत्रकार सम्मेलन की रूपरेखा इस प्रकार है संगठन ने 25 अगस्त की शाम 5 बजे से पत्रकार सम्मेलन में आने वाले प्रतिनिधियों के लिए रहने और खाने की व्यवस्था की है। इसमेंं 25 अगस्त का रात्रि भोजन, 26 अगस्त को सुबह नाश्ता, 11:00 बजे सम्मेलन, फिर दोपहर का भोजन, भोजन पश्चात दूसरी पारी का आयोजन, रात को रात्रि भोजन होगा।

अगले दिन 27 अगस्त सुबह नाश्ता, नाश्ता के पास दर्शनीय स्थलों का भ्रमण, दोपहर का भोजन पुनः क्षेत्रीय दर्शनीय स्थलों का भ्रमण के पश्चात शाम 3:00 बजे आयोजन का समापन होगा, इस अवधि में प्रतिनिधियों के लिए संगठन ओर से व्यवस्था की है।

खजुराहो आयोजन में सम्मिलित होने वाले प्रतिनिधियों से निवेदन है कि वह सम्मेलन की व्यवस्था अनुसार अपने आने और जाने का रिजर्वेशन और व्यवस्था सुनिश्चित करें ताकि किसी भी प्रकार की कोई भी परेशानी का सामना ना करना पड़े. सम्मेलन के दौरान सम्मिलित होने वाले प्रतिनिधियों से मात्र डेलीगेट फीस जो 500 रु है जमा करनी होगी।

आयोजकों के अनुसार जो भी सदस्य खजुराहो सम्मेलन में सम्मिलित होना चाहते हैं, वह 25 अगस्त 2017 तक आयोजन कार्यकर्ता विनय जी. डेविड को मोबाइल नम्बर 98932 21036 पर पंजीयन करा दें ताकि आयोजन में पहुंचने वालों की संख्या के अनुसार व्यवस्था सुचारू की जा सके।

Check Also

17 साल की लड़की को ब्वॉयफ्रेंड ने पिलाई शराब, दोस्तों के साथ किया गैंगरेप

भागलपुर। बिहार के भागलपुर जिले के आदमपुर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की ने अपने …