Breaking News
Home / breaking / होने वाले ससुर ने दामाद को दिया बेहद चौंकाने वाला ‘ऑफर’

होने वाले ससुर ने दामाद को दिया बेहद चौंकाने वाला ‘ऑफर’


मुरैना। एक शख्स ने अपने होने वाले दामाद को नशे की हालत में एक ऑफर देकर चौंका दिया। उसने गरीबी का हवाला देते हुए कहा कि उसकी बेटी को शादी किए बिना ही पत्नी बनाकर रख ले।

 

हुआ यूं कि सिविल लाइन थाना क्षेत्र के तहत आने वाली निबी गांव से पुलिस ने एक किशोरी को एक व्यक्ति के घर से बरामद किया।

 

किशोरी के पिता ने पुलिस थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि आरोपी युवक ने उसकी बेटी को बहला फुसलाकर अपने यहां रखा हुआ है। चूंकि बालिका नाबालिग है इसलिए पुलिस ने उसे आरोपी के यहां से बरामद कर आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

 

जबकि लड़की का कहना है कि पिता ने ही युवक कहा था कि इसे ऐसे ही बिना शादी के पत्नी मानकर अपने पास रख लो।

 

सगाई तोड़ने की धमकी

किशोरी ने बताया कि उसके पिता ने उसकी सगाई निबी निवासी रूप सिंह से की थी। बीते शुक्रवार किशोरी का पिता उसे बाइक से मुरैना गांव के दाऊ जी मंदिर लाया था। इसके बाद उसने रूप सिंह को बुलाया। रूप सिंह जौरा रोड पर एक दुकान के पास किशोरी व उसके पिता से मिलने आया।

किशोरी के मुताबिक इससे पहले उसके पिता ने शराब भी पी। किशोरी ने बताया कि उसके पिता ने रूप से कहा कि मेरे पास शादी करने के लिए पैसे नहीं है। इसलिए इसे बिना शादी ऐसे ही पत्नी के रूप में अपने घर रखो। जब रूप सिंह ने इस बात से इनकार किया तो किशोरी को लेकर उसका पिता सगाई तोड़ने की धमकी देते हुए वापस घर आने लगा। इसी बीच मौका देखकर किशोरी पिता की बाइक से कूदकर भाग गई।

खुद ही रहने लगी साथ

रूप सिंह और किशोरी के बीच में लंबे समय से बातें हो रही थीं और दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे। इसलिए किशोरी भागकर रूप सिंह के घर पहुंच गई और वहीं रहने लगी, लेकिन किशोरी नाबालिग थी। इसलिए किशोरी के पिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने किशोरी को आरोपी मंगेतर के घर से बरामद कर लिया।

बड़े भाई की होने वाली दुल्हन से छोटे भाई ने रचा ली शादी

 

…और वाट्सअप के एक मैसेज ने रुकवा दी शादी

 

शादी करने आया था, रिश्ता नहीं हुआ तो भगा ले गया

शादी के मंडप से दूल्हे को उठा ले गई ‘वो’

 

Check Also

यूपी की तरह अब राजस्थान में भी मोटरसाइकिलें बांटेगी बीजेपी, अमित शाह ने दिलाया भरोसा

जयपुर। यूपी चुनाव में कार्यकर्ताओं को सैकड़ों मोटरसाइकिलें बांट चुकी भाजपा अब राजस्थान में भी …