Breaking News
Home / हमारे बारे में

हमारे बारे में

संत शिरोमणि नामदेव जी महाराज की जय !!
सुस्वागतम्
www.namdevnews.com वेबसाइट पर आपका स्वागत है। नामदेव समाज को समर्पित इस वेबसाइट पर आपका हार्दिक अभिनंदन।
बंधुओं वेब की दुनिया ने इस संसार को एक क्लिक से जोड़ दिया है। पलक झपकते ही हम दुनिया के किसी भी कोने में होने के बावजूद दूसरे कोने में बैठे व्यक्ति से सम्पर्क कर सकते हैं। उनसे अपने विचार साझा कर सकते हैं, आमने-सामने बातचीत कर सकते हैं। सम्पर्क की इसी अत्याधुनिक दुनिया का लाभ उठाते हुए नामदेव समाज को और सशक्त बनाने…समाजबंधुओं को एक दूसरे के और नजदीक लाने का प्रयास है यह वेबसाइट।
इस माध्यम से न सिर्फ हम एक-दूसरे से आसानी से सम्पर्क कर सकते हैं, बल्कि देश-दुनिया में नामदेव समाज के बीच क्या चल रहा है, इसकी जानकारी भी घर बैठे आसानी से जुटा सकते हैं। अब तक यह कार्य प्रिंट मीडिया (समाचार पत्र, मैगजीन) आदि के माध्यम से होता रहा है मगर वहां सामाजिक गतिविधियों से संबंधित समाचार व फोटो के लिए पर्याप्त स्थान उपलब्ध नहीं होता। कई बड़े समाचार पत्र हमारे समाज से जुड़े समाचारों को उचित स्थान नहीं देते। कभी कभार समाचार को अपने समाचार पत्र में स्थान भी देते हैं तो महज एक ही संस्करण में वह समाचार छपकर रह जाता है। दूसरे जिले या राज्य में बैठे व्यक्ति तक वह सूचना या समाचार नहीं पहुंच पाता। मगर अब इस वेबसाइट पर नामदेव समाज की हर गतिविधि का सकारात्मक समाचार मय फोटो और वीडियो वैश्विक स्तर पर प्रकाशित होगा। दुनिया के किसी भी स्थान पर बैठे नामदेव समाजबंधु जब चाहें अपने मोबाइल, लेपटॉप या कम्प्यूटर पर उस समाचार कवरेज को देख सकेंगे। साथ ही देश-दुनिया के ताजा समाचारों के साथ ही ज्ञान-विज्ञान, शिक्षा, केरियर व अन्य क्षेत्रों से संबंधित समाचार जान सकेंगे।
आपके विचार…संदेश… आदि इस वेबसाइट पर नि:शुल्क प्रकाशित किए जाएंगे। आपके परिवार के सुख-दु:ख से जुड़े हर समाचार को पूरी प्रमुखता से स्थान दिया जाएगा। समाज की नन्हीं प्रतिभाओं को भी इस वेबसाइट पर अपनी प्रतिभा दिखाने का पूरा मौका मिलेगा। उनकी बनाई कलाकृति, पेंटिंग, कविता, कहानी आदि का नि:शुल्क पब्लिकेशन किया जाएगा। समाज के क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य करने वाली शख्सियतों से भी आप इस वेबसाइट के माध्यम से रूबरू हो सकेंगे।
हर समय (24 गुणा 7)…हर स्थान पर समाजबंधुओं को आपसी सम्पर्क का सशक्त माध्यम मिल सके इसी उद्देश्य से इस वेबसाइट का प्रारंभ किया गया है।
आशा है, आप इस वेबसाइट का भरपूर इस्तेमाल करते हुए समाज से नियमित रूप से जुड़े रहेंगे, आपनी राय, प्रतिक्रिया, विचार, सामाजिक जानकारी आदि पूरे समाज से आसानी से शेयर कर करेंगे।