Breaking News
Home / breaking / घर में यह गुड़िया आते ही होने लगी अजीबो-गरीब घटनाएं, सोशल मीडिया पर डाली आपबीती

घर में यह गुड़िया आते ही होने लगी अजीबो-गरीब घटनाएं, सोशल मीडिया पर डाली आपबीती


इंग्लैंड। आपने कई फिल्मों और हॉरर शो में देखा होगा कि अचानक किसी गुड़िया में आत्मा घुस जाती है जो घर को उथल-पुथल करने के साथ ही लोगों को मार भी देती है। बिल्कुल ऐसी ही गुड़िया के चर्चे इन दिनों सोशल मीडिया पर गर्म हैं।


जी नहीं, यह भारत के किसी घर का किस्सा नहीं बल्कि इंग्लैंड जैसे विकसित देश की घटना होने का दावा किया जा रहा है।

इंग्लैंड की रहने वाली डैबी मेर्रीक ने दावा किया है कि उनके साथ बिल्कुल ऐसा ही हो रहा है। डैबी मेर्रीक ने सोशल मीडिया पर बताया कि उसने 400 रुपए में एक डॉल खरीदी थी।

दुल्हन की ड्रेस पहनी ये चाइनीज डॉल दिखने में काफी खूबसूरत है। इस डॉल को खरीदने के बाद से ही उसके घर में अजीबोगरीब घटनाएं घटने लगी। उसके पति के हाथों में चोट के निशान दिखने लगे।

इसके अलावा कई तरह की घटनाएं घटने लगी -जैसे सामानों का हिलना-डुलना, चीजों का टूटना, लाइट्स का खुद ही जलना-बुझना। घर से कई तरह की आवाजें सुनाई दी जाने लगी।
पहले तो दोनों को समझ नहीं आया कि ये सब हो क्या रहा है। डैबी ने दावा किया कि ये सब डॉल की वजह से हो रहा है क्योंकि घर में यह गुड़िया आने के बाद ही यह सब शुरू हुआ।
अब डैबी की बात में कितनी सच्चाई है, यह तो वैज्ञानिक युग में कोई नहीं मानने वाला, बहरहाल उसके दावे ने एक बार फिर इस बहस को हवा दे दी है कि भूत-प्रेत होते हैं या नहीं।

Check Also

श्री नामदेव भवन में रमेगा गरबा, मातारानी की भक्ति में झूमेंगे समाजबन्धु

नामदेव न्यूज डॉट कॉम अजमेर। भीलवाड़ा की संजय कॉलोनी, विद्युत नगर स्थित श्री नामदेव भवन …