Breaking News
Home / breaking / बिन ब्याही मां बनने पर युवती बोली- जिन्न ने किया था गर्भवती

बिन ब्याही मां बनने पर युवती बोली- जिन्न ने किया था गर्भवती

 

पन्ना। गर्भ ठहरने के लिए अब स्त्री-पुरुष का मिलन होना जरूर नहीं रहा। विज्ञान ने इतनी तरक्की कर ली है कि प्रयोगशाला में ही निषेचन क्रिया कर महिला को गर्भवती बनाया जा सकता है।

 

मगर कोई यह कहे कि उसे जिन्न ने गर्भवती किया है तो बात हजम नहीं होती। पन्ना में एक ऐसा ही मामला प्रकाश में आया है जिसमें युवती ने बिन ब्याही मां बनने पर कहा कि ऐसा किसी इंसान के संपर्क से नहीं, बल्कि जिन्न के संबंध बनाए जाने से हुआ।

युवती ने एक लडकी को जन्म दिया था। नवजात बच्ची की लगभग 17 घण्टे जीवित रहने के बाद मौत हो गई। सारा मामला उलझा हुआ लग रहा है और अब पुलिस इसकी पड़ताल कर रही है।

शिवराज पुर थाना सिंहपुर जिला सतना निवासी 18 वर्षीय युवती देवेन्द्रनगर जिला पन्ना के सामुदायिक चिकित्सालय में 108 वाहन के माध्यम से भर्ती हुई थी।

युवती को प्रसव पीड़ा के चलते जिला चिकित्सालय पन्ना के लिए रेफर किया गया। उसने शाम सात बजकर 22 मिनट पर एक पुत्री को जन्म दिया, जिसका वजन 900 ग्राम था।

प्रसव कराने वाली महिला कर्मचारी ने बताया कि सामान्य नवजात बच्चे का कम से कम वजन 2.5 किलो ग्राम होना चाहिए और उक्त नवजात बच्ची का वजन बहुत कम था। कम वजन के चलते उक्त नवजात बच्ची की एसएनसीयू बार्ड में मौत हो गई।
जब जिला चिकित्सालय में भर्ती बिन ब्याही मां युवती से चर्चा की गई तो उसने यही कहा कि मेरे साथ जिन्न ने जबरजस्ती कर संपर्क बनाया। उसने बताया कि लगभग पांच -छह माह से जिन्न उसको प्रताडि़त करता था।

मौके पर उपस्थित उसकी मां का कहना है कि जब भूत- प्रेत की शंका हुई  तो उन्होंने दो जगह झाड़ फूंक करवाई लेकिन कोई आराम नहीं मिला। अब यह मामला जांच के लिए पुलिस थाना सिंहपुर भेज दिया गया है।

Check Also

यूपी की तरह अब राजस्थान में भी मोटरसाइकिलें बांटेगी बीजेपी, अमित शाह ने दिलाया भरोसा

जयपुर। यूपी चुनाव में कार्यकर्ताओं को सैकड़ों मोटरसाइकिलें बांट चुकी भाजपा अब राजस्थान में भी …