Breaking News
Home / breaking / सेक्सी-बोल्ड मूवी ‘जूली-2’ के ट्रेलर ने दिखाई बॉलीवुड की हकीकत, डायलॉग भी बिंदास

सेक्सी-बोल्ड मूवी ‘जूली-2’ के ट्रेलर ने दिखाई बॉलीवुड की हकीकत, डायलॉग भी बिंदास


नई दिल्ली।  ‘जूली-2’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। सेक्स और बोल्डनेस से भरपूर ट्रेलर ने बॉलीवुड में सनसनी फैला दी है। साथ ही फ़िल्म के डिस्ट्रीब्यूटर पहलाज निहलानी को भी विवाद में डाल दिया है। फिल्म के डायरेक्टर दीपक शिवदासानी व प्रोड्यूसर विजय नायर हैं।

साउथ की बोल्ड एक्ट्रेस राय लक्ष्मी इस फ़िल्म के जरिए बॉलीवुड में बतौर हीरोइन आ रही है। हालांकि इससे पहले वह सोनाक्षी सिन्हा की ‘अकीरा’ में गेस्ट अपियरेंस में नजर आई थी। अब इस फ़िल्म में वह दर्शकों को आहें भरने को मजबूर कर देगी।

फ़िल्म में एक लड़की के हीरोइन बनने के सफर को दिखाया है, जोे कई तरह के कॉम्प्रोमाइज के लिए मजबूर होती है।

फिल्म के डायलॉग भी बेहद बोल्ड हैं। जैसे- “हीरोइन तो तू कल बन सकती है, बस कॉम्प्रोमाइज करना सीख ले…” और ‘यहां सिर्फ बॉडी चलती है, गर्मागर्म बॉडी..” इससे इशारा मिल जाता है कि फिल्मी दुनिया की चकाचौंध के पीछे की सच्चाई क्या है।

किसी हीरोइन को धमकाने की झलक भी इस ट्रेलर में मिल जाती है, ‘चार घंटे में शहर नहीं छोड़ा तो चेहरे पर तेजाब फेंक देंगे हम.” जूली की बोल्डनेस का इशारा यह डायलॉग भी दे देता है, “मुझे यकीन है, आप मुझे स्टार नहीं सुपरस्टार बना देंगे…”

 

राय मलयालम, तेलुगु और तमिल फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 28 वर्षीया राय ने 15 साल की उम्र में फिल्मी दुनिया में कदम रखा था।

 

पहलाज निहलानी इसलिए फंसे

सेंसर बोर्ड का अध्यक्ष रहते हुए निहलानी ने नैतिकता की दुहाई देते हुए कई फिल्मों पर जमकर कट लगाए। मगर सेंसर बोर्ड से आउट होते ही खुद ही बोल्ड फ़िल्म के पैरोकार बन बैठे हैं।

Check Also

BJP से टिकट न मिलने पर कार्यकर्ताओं ने लगाए हाय-हाय के नारे

नई दिल्ली। अनुशासित कहलाई जाने वाली बीजेपी के असल अनुशासन की गुजरात विधानसभा चुनाव में …