Breaking News
Home / breaking / कांग्रेस विधायक के भाई पर दिनदहाड़े गोलियां चलाईं, रिक्शा चालक घायल

कांग्रेस विधायक के भाई पर दिनदहाड़े गोलियां चलाईं, रिक्शा चालक घायल

गोली लगने से क्षतिग्रस्त कार।

भीलवाड़ा। राजस्थान के जहाजपुर भीलवाड़ा से कांग्रेस विधायक धीरज गुर्जर के भाई एवं कोटड़ी प्रधान के पति नीरज गुर्जर पर रविवार को दिनदहाड़े नकाबपाेश बदमाशों ने फायरिंग कर दी। हालांकि नीरज इस हमले में बाल बाल बच गया जबकि एक रिक्शेवाला इसमें घायल हो गया।

विधायक धीरज गुर्जर

प्राप्त जानकारी के अनुसार नीरज राहुल गुर्जर के साथ अपने फार्म हाउस पर जा रहा था। कार चालक नारायण तेली चला रहा था। पॉश इलाके शाम की सब्जीमंडी के पास उनकी कार को एक अन्य कार ने टक्कर मारी और कार में सवार नकाबपोश बदमाशों ने नीरज पर फायरिंग शुरु कर दी।

इस दौरान गोली कार के टायर पर लगी। इसमें टायर फट गया। कार अनियंत्रित होकर एक वाहन से टकराई और रिक्शा चालक भैरु फायरिंग की चपेट में आ गया। भैरु के जांघ में गोली लगी। घायल रिक्शा चालक काे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही हैं।

 रिक्शा चालक को गोली लगने के बाद भी हमलावर रुका नहीं और गोली चलाता रहा। नीरज व राहुल कार में दुबक गए और फिर मौका पाकर पास ही स्थित मुख्य सचेतक कालूलाल गुर्जर के घर में घुसकर जान बचाई। इसके बाद हमलावर वहां से भाग गए। हमले में घायल 40 वर्षीय रिक्शाचालक का ऑपरेशन कर जांघ से गोली निकली गई।

 पुलिस इसे आपसी रंजिश का मामला मान रही है। नीरज ने पूर्व पार्षद गोविंद गुर्जर पर हमला कराने का आरोप लगाया है। हालांकि मौके पर दोनों पक्षों की तरफ से फायरिंग की सूचना है मगर पुलिस को इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

Previous 15 अक्टूबर सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल
Next हम हिन्दू समाज के संगठन के लिए समर्पित : मोहन भागवत

Check Also

तीन बच्चों का अपहरण कर गोली से उड़ाया, फैली सनसनी

बुलन्दशहर। उत्तर प्रदेश में बुलन्दशहर के शहर कोतवाली क्षेत्र में बदमाशों ने एक ही परिवार …