Breaking News
Home / breaking / ननिहाल आई युवती की फोटो से छेड़छाड़ कर बनाई अश्लील, फिर रखी ये डिमांड

ननिहाल आई युवती की फोटो से छेड़छाड़ कर बनाई अश्लील, फिर रखी ये डिमांड

मेरठ। योगी आदित्यनाथ ने एंटी रोमियो स्क्वायड बनाकर वाह वाही तो लूटी लेकिन नतीजा कुछ नहीं निकला है। यूपी में महिलाओं-युवतियों की इज्जत रोजाना तार-तार हो रही है।

ताजा मामला मेरठ से सामने आया है। यहां एक युवती की फोटो के साथ छेड़छाड़ कर उसे ब्लैकमेल करने की कोशिश की। युवती ने खुद हिम्मत जुटाकर आरोपी और उसके दोस्त को सबक सिखाया। बाद में भीड़ ने भी आरोपियों को जमकर पीटा।


हुआ यूं कि पीड़ित छात्रा शहर के आरजी डिग्री कॉलेज में बीए की पढ़ाई कर रही है। वह अपने मामा के घर किसी काम से गई थी और वहीं पर किसी नितिन नाम के लड़के ने युवती की फोटो खींच ली। इसके बाद युवक ने लड़की की फोटो को फोटोशाप कर अश्लील बना दिया। इतना ही नहीं उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देेकर ब्लैकमेल करने लगा और मिलने का दबाव बनाने लगा।

आरोपी नितिन अपने दोस्त कासिफ के साथ युवती का पीछा कर उसके साथ छेड़खानी करने लगा। युवती के शोर मचाने के बाद पुलिसकर्मी वहां पहुंच गए। इसके बाद पीड़िता ने पुलिस को देख हिम्मत जुटाई और आरोपी को थप्पड़ जड़ दिया। जिसके बाद  आस-पास खड़े लोगों ने भी आरोपी को जमकर पिटाई की।

मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने भी दोनों मनचलों की इसके बाद जमकर खबर ली और दोनों आरोपियों की सरेआम पिटाई कर थाने ले गई। युवती ने दोनों आरोपियों के खिलाफ थाना सिविल लाइन में तहरीर दी है।

यह भी पढ़ें

सरेआम दो लड़कियों से जमकर छेड़छाड़, रेप की कोशिश, वीडियो वायरल

Check Also

BJP से टिकट न मिलने पर कार्यकर्ताओं ने लगाए हाय-हाय के नारे

नई दिल्ली। अनुशासित कहलाई जाने वाली बीजेपी के असल अनुशासन की गुजरात विधानसभा चुनाव में …