Breaking News
Home / breaking / पत्नी के अवैध संबंध के शक में पिता ने मासूम बेटी का गला रेता

पत्नी के अवैध संबंध के शक में पिता ने मासूम बेटी का गला रेता

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश में मुरादाबाद के बिलारी क्षेत्र में पत्नी पर अवैध संबंध के शक में मासूम पर जानलेवा हमला करने वाले एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने सोमवार को बताया कि मोहल्ला ठाकुरान निवासी सज्जाद (22) ने रविवार की देर रात नशे में धुत होकर अपनी तीन माह की बेटी का छुरी से गला और अंगुलियां काट डाली। इसके बाद उसने घर में आग लगा दी। पत्नी के सामने ही वह बेटी पर वार करता रहा। बुरी तरह से लहूलुहान बेटी को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस ने आरोपी युवक को सोमवार को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया जहां उसे न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया गया। उन्होंने बताया कि सज्जाद ने डेढ़ साल पहले चंदौसी निवासी गुलअफशा से प्रेम विवाह किया था। इससे उसके तीन माह की बेटी है।

तीन दिन पूर्व उसका झगड़ा पड़ोस के रहने वाले मैहंदी उर्फ डंप्पी नामक युवक से हो गया था। पडोसी युवक ने उसकी बेटी को अपनी होने का दावा कर ताना मारा था। इसी बात को लेकर सज्जाद बीते दिन उसे उसके मायके में छोड़ आया।

दोपहर के वक्त उसने फोन कर अपनी पत्नी को घर पर बुला लिया और अवैध संबंधों की बात पूछने लगा। पत्नी ने इंकार किया जिसके बाद सज्जाद ने छुरी निकाल कर बेटी आयत नूर के गले पर चला दी।

Previous VIDEO : ज्योतिबा फुले सर्किल पर जुटा माली समाज, नहीं रुके राहुल गांधी
Next 27 नवम्बर मंगलवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

Check Also

राहुल की रैली से लौट रहे कार्यकर्ताओं से भरी बस पलटी

  रामनगर। देहरादून में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की रैली से लौटकर वापस आ रहे कांग्रेसी …