Breaking News
Home / breaking / भाजपा प्रदेशाध्यक्ष को सिरोही में घेरने की तैयारी, एकत्र होने लगे राजपूत युवा

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष को सिरोही में घेरने की तैयारी, एकत्र होने लगे राजपूत युवा

 


सिरोही। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी को शुक्रवार को सिरोही प्रवास के दौरान राजपूत समाज के आक्रोश का सामना करना पडेगा। गैंगस्टर आनन्दपालसिंह के एनकाउंटर के बाद गुरुवार को भाजपा प्रदेशाध्यक्ष प्रथम बार सार्वजनिक रूप से आ रहे हैं।

 

ऐसे में आनन्दपालसिंह जबरन पुलिस द्वारा उसके शव का दाह संस्कार करने से नाराज राजपूत समाज के आक्रोश का सामना उन्हें सिरोही में करना पडेगा।


अशोक परनामी के आगमन की तैयारियां होने के साथ ही गुरुवार को ही राजपूज समाज के युवाओं ने भी सरकार और भाजपा के आनन्दपालसिंह के एनकाउंटर के मामले में सीबआई जांच समेत अन्य चार मांगों को दरकिनार करने और कथित रूप से जबरन उसका दाह संस्कार करने पर परनामी के विरोध की तैयारियां शुरू कर दी थी। गुरुवार से ही सोशल मीडिया के माध्यम से इसका संदेश प्रसारित होने लगा। संदेश जिलेभर में पहुंचा।

जिले भर से राजपूत समाज के लोग शुक्रवार सवेरे से सिरोही में एकत्रित होना शुरू हो गए हैं। सिरोही में एकत्रित हो रहे राजपूत समाज के लोगों में इस प्रकरण में सरकार की भूमिका को लेकर जबरदस्त आक्रोश नजर आया। आनंदपाल के दाह संस्कार के बाद अशोक परनामी राज्य में सीधे सिरोही ही आ रहे हैं ऐसे में राजपूत समाज के लोगों द्वारा किया जाने वाला उनका विरोध प्रखर होने की पूरी आशंका है।

 

आनन्दपाल सिंह का आखिर हुआ अंतिम संस्कार, बिना शर्त माने परिजन

 

राजस्थान में राजपूत हुए हिंसक, सरकार उठा रही है ढिलाई का खामियाजा

Check Also

यूपी की तरह अब राजस्थान में भी मोटरसाइकिलें बांटेगी बीजेपी, अमित शाह ने दिलाया भरोसा

जयपुर। यूपी चुनाव में कार्यकर्ताओं को सैकड़ों मोटरसाइकिलें बांट चुकी भाजपा अब राजस्थान में भी …