Breaking News
Home / breaking / आज रात होगी टूटते तारों की बारिश, 5 रुपए के सिक्के से चमकी सकती है आपकी किस्मत

आज रात होगी टूटते तारों की बारिश, 5 रुपए के सिक्के से चमकी सकती है आपकी किस्मत

 

कोटा। आज भाद्रपद कृष्ण पक्ष पंचमी की रात होगी लेकिन आसमान में घोर अंधेरा नहीं बल्कि हल्का उजियारा रहेगा, क्योंकि आज की रात खगोलीय घटना की वजह से खास होगी। यह उजियारा आपकी किस्मत भी चमका सकता है। इसके लिए 5 रुपए का सिक्का लेकर बस एक छोटा सा उपाय करना होगा।

आपके मन में अब तक कई सवाल उठने लगे होंगे। चलिए हम पूरा खुलासा कर देते हैं।

दरअसल आज 12 अगस्त की रात एक बजे बाद आसमान से मी‌टियर शॉवर यानी उल्काओं की बारिश होगी। यह नजारा अपने आप में अनोखा होगा। उल्काओं की बारिश की वजह से आसमान में हल्का उजाला रहेगा। उल्का की बारिश एक साल में तीन बार होती है।

 

हर बार जुलाई-अगस्त में होती है। खास बात यह भी है कि इस बार हर बार से अधिक उल्काएं टूटकर गिरेंगी। इस दौरान हर एक सेकंड में एक उल्का टूटकर गिरेगी। आसमान से तारे टूटने के नजारे दिलकश होंगे। आज 100 से 200 उल्काएं पृथ्वी के वातावरण से टकराएंगी, लेकिन चंद्रमा की रोशनी ‌अधिक होने के कारण 50 से 60 प्रति घंटा ही देखी जा सकती है।

पूरी होगी विश

माना जाता है कि टूटते तारे से जो कुछ भी मांगते हैं, वह इच्छा पूरी हो जाती है। उल्काएं भी टूटते तारे के रूप में दिखाई देंगी। इनसे मांगी गई सभी विश पूरी होने मि मान्यता है।

यह तरीका अपनाएं

ज्योतिष के अनुसार इस खगोलीय घटना का संबंध नक्षत्रों से भी होता है। इससे आपका भाग्य भी चमक सकता है। आप 5 रुपए के एक सिक्के के ऊपर सिंदूर से अपने नाम का पहला अक्षर लिख दें। इसके बाद उस सिक्के को अपनी छत पर इस प्रकार रखें आपके नाम के पहले अक्षर पर सीधा उजाला पड़े। सिक्के को पूरी रात वही पड़ा रहने दें। उस पर पड़ने वाला उजाला आपकी किस्मत को भी चमका सकता है। तो तैयार हो जाइए!

Check Also

श्री नामदेव भवन में रमेगा गरबा, मातारानी की भक्ति में झूमेंगे समाजबन्धु

नामदेव न्यूज डॉट कॉम अजमेर। भीलवाड़ा की संजय कॉलोनी, विद्युत नगर स्थित श्री नामदेव भवन …