Breaking News
Home / breaking / बीजेपी विधायक ने फेसबुक पर मुस्लिमों को लेकर दिया भड़काऊ बयान

बीजेपी विधायक ने फेसबुक पर मुस्लिमों को लेकर दिया भड़काऊ बयान


लखनऊ। चरखारी से बीजेपी विधायक बृजभूषण सिंह उर्फ गुड्डू राजपूत ने मुस्लिमों को कड़ी चेतावनी दी है। राजपूत ने फेसबुक पर मुस्लिमों के खिलाफ भड़काऊ बयान जारी किया है।

 

फेसबुक लाइव में विधायक ने कहा कि देश के मुस्लिमों को राममंदिर निर्माण में आड़े नहीं आना चाहिए। अगर वे अयोध्या में राममंदिर निर्माण की राह में आड़े आते हैं तो उन्हें मक्का-मदीना नहीं जाने देंगे। इस बयान के बाद यूपी की राजनीति गरमा गई है।

राजपूत ने कहा फेसबुक में कहां कि सरकार हज यात्रा पर सब्सिडी देती है..हम इनकी हज यात्रा का विरोध नहीं करते बल्कि हज पर जाने वालों का माला पहनाकर स्वागत करते हैं…अगर हम ऐसा करते हैं तो क्या इनका फर्ज नहीं है कि ये भी हमारे आराध्य देव श्रीराम का मंदिर बनने दें…श्रीराम का मंदिर बनना चाहिए।

आने वाले वक्त में हम सभी 100 करोड़ हिंदू एक होकर भगवान राम का मंदिर निश्चित तौर पर बनाएंगे। हिंदुओं को राम मंदिर के लिए संकल्प लेना होगा। मुस्लिम समाज ने रूकावट पैदा की तो मुस्लिमों को भी मक्का-मदीना जाने से रोकने का काम आपका विधायक गुड्डू राजपूत करेगा। इन लोगों के खिलाफ हम लोग आवाज बुलंद नहीं करते, हर चीज में इनका साथ देते हैं लेकिन ये लोग हिंदुओं के हर त्योहार में बाधा डालने की कोशिश करते हैं।

राजपूत ने कहा कि हम सब 100 करोड़ हिंदू सोचें अगर हमारे भगवान राम का मंदिर नहीं बन सकता तो इन्हें हज यात्रा पर क्यों भेजा जाए…इनकी हज सब्सिडी रोकी जाए…20 करोड़ मुस्लिम हैं…इनका आरक्षण खत्म करना चाहिए…कांग्रेस इन्हें आरक्षण देती है…20 करोड़ पाकिस्तान की भी जनसंख्या नहीं है…मैं पूछता हूं ये अल्पसंख्यक कहां से हैं…इन्हें आरक्षण, नौकरी, धन प्राप्ति का लाभ प्राप्त हो रहा है…आप लोगों को अपने भाई गुड्डू राजपूत के साथ आना होगा।

Check Also

श्री नामदेव भवन में रमेगा गरबा, मातारानी की भक्ति में झूमेंगे समाजबन्धु

नामदेव न्यूज डॉट कॉम अजमेर। भीलवाड़ा की संजय कॉलोनी, विद्युत नगर स्थित श्री नामदेव भवन …