Breaking News
Home / breaking / भंवरीदेवी हत्याकांड में पूर्व विधायक की बहन अरेस्ट

भंवरीदेवी हत्याकांड में पूर्व विधायक की बहन अरेस्ट

bhanwari devi

bhanwari devi1

जोधपुर। राजस्थान के बहुचर्चित एएनएम भंवरीदेवी हत्याकांड की मुख्य आरोपी और पूर्व विधायक मलखान सिंह की बहन इंदिरा विश्नोई को एटीएस ने मध्यप्रदेश के देवास से गिरफ्तार कर लिया है।

add kamal

 

वह देवास में नर्मदा नदी के किनारे अपने एक समर्थक के यहां रह रही थी। इंदिरा की गिरफ्तारी 5 साल बाद हो सकी है। उस पर 5 लाख का इनाम भी था। इंदिरा इतनी शातिर है कि न तो मोबाइल का इस्तेमाल कर ही थी और ना ही एटीएम का। इसी वजह से वह 5 साल से पुलिस से बचती रही।

bhanwari

क्या है भंवरीदेवी हत्याकांड

राजस्थान की राजनीति में तूफान ला देेने वाला एएनएम भंवरीदेवी हत्याकांड अब तक अनसुलझा है। पूर्व मंत्री महिपाल मदेरणा और पूर्व विधायक मलखान सहित 16 आरोपी जेल में हैं।

indira vishnoi

एएनएम भंवरी देवी वर्ष 2011 में अचानक तब गायब हो गई जब पूर्व मंत्री मदेरणा के साथ उसकी सेक्स सीडी वायरल हुई। इसके बाद कई चौंकाने वाले खुलासे होते गए। इंदिरा विश्वनोई के भाई और पूर्व विधायक मलखान सिंह से भंवरी के अवैध रिश्ते थे। भंवरी देवी के एक बेटी भी मलखान से है।

 

keva bio energy card-1

साथ ही पूर्व कांगे्रसी मंत्री मदेरणा के साथ भी उसकी सेक्स सीडी चर्चा में रही। भंवरी मलखान से अपना हक मांग रही थी। भंवरी से पीछा छुड़ाने के लिए इंदिरा ने अपने रिश्तेदार के साथ उसके अपहरण की साजिश रची। इसमेंं मलखान और मदेरणा भी शामिल थे।

यह हत्याकांड इतना ज्यादा चर्चित हुआ कि इस पर फिल्म डर्टी पॉलिटिक्स भी बन चुकी है। इसमें मल्लिका शेरावत ने भंवरीदेव का किरदार अदा किया था।

जोधपुर के समाचारों के लिए क्लिक करें

goo.gl/pxQypY

Check Also

श्री नामदेव भवन में रमेगा गरबा, मातारानी की भक्ति में झूमेंगे समाजबन्धु

नामदेव न्यूज डॉट कॉम अजमेर। भीलवाड़ा की संजय कॉलोनी, विद्युत नगर स्थित श्री नामदेव भवन …