Breaking News
Home / breaking / सी ग्रेड फिल्मों में हॉट सीन भी दे चुकी हैं रूपा गांगुली, खूब रहीं चर्चा में

सी ग्रेड फिल्मों में हॉट सीन भी दे चुकी हैं रूपा गांगुली, खूब रहीं चर्चा में

 

मुम्बई। टेलीविजन के मश्हूत सीरियल “महाभारत” में द्रौपदी का किरदार कर घर-घर में अपनी जगह बनाने वाली रूपा गांगुली वर्तमान में बीजेपी की राज्यसभा सदस्य हैं।

बंगला फिल्मों में शानदार अभिनय कर चुकीं यह एक्ट्रेस बॉलीवुड की सी ग्रेड फिल्मों में इंटीमेट सीन भी दे चुकी हैं। खुलेआम गैर मर्द के साथ अपने विवाहेत्तर सम्बन्ध स्वीकार करने वाली इस अभिनेत्री का विवादों से भी नाता रहा है।

महाभारत में यूं नजर आईं रूपा।

रूपा गांगुली 25 नवंबर, 1966 को बंगाल में जन्मी थीं। कोलकत्ता से ही स्कूली और कॉलेज की शिक्षा पूरी करने के बाद उन्होंने अभिनय की राह पकड़ी।

फिल्मों में दिए अंतरंग सीन।

साल 1985 में फिल्म ‘साहेब’ के जरिए उन्होंने अभिनय जगत में कदम रखा। यह फिल्म कुछ चली नहीं और उन्होंने छोटे पर्दे का रुख किया जहां उन्होंने मशहूर टीवी शो “महाभारत” में द्रौपदी का किरदार निभाया। इस सीरियल ने रूपा गांगुली को घर-घर में प्रसिद्ध कर दिया।

इसके बाद उन्हें कई फिल्में ऑफर हुईं जिनमें अहम थीं युगांत, अंतर्महल आदि. हिन्दी फिल्मों के अलावा उन्होंने कई हिट बांग्ला फिल्मों में भी काम किया. बांग्ला फिल्मों में उनका स्थान एक आदर्श आर्ट अभिनेत्री का रहा है।

रूपा गांगुली ने साल 1992 में ध्रुबो मुखर्जी से शादी की थी लेकिन उनके विवाहोत्तर संबंध की वजह से उनकी यह शादी साल 2006 में टूट गई। इसके बाद वह सिंगर देबेन्द्यु के साथ रहने लगीं।

 

खुलेआम स्वीकारा अफेयर

टीवी रियलिटी शो “सच का सामना” के अंतिम एपिसोड में रूपा गांगुली ने राजीव खंडेलवाल के सवालों का जवाब दिया। इसी शो में उन्होंने खुलासा किया कि टीवी शो महाभारत के दौरान उनका एक कलाकार के साथ विवाहोत्तर संबंध बना था।

साथ ही उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि अपने प्रेमी के साथ रहने के बावजूद वह अपने पति और बच्चे से प्यार करती हैं। उनके इस बयान के बाद उत्तर प्रदेश में पल्लवी नामक युवती ने आत्महत्या भी कर ली थी क्यूंकि उसे भी लगा था कि उसकी जिंदगी रूपा गांगुली से मिलती है और वह अपने बच्चे को लेकर डिप्रेशन में चली गई थी।

गैर मर्द से सम्बन्ध

इस शो में रूपा गांगुली ने यह भी स्वीकार किया था कि महाभारत शो के दौरान उनके एक कलाकार के साथ प्रेम संबंध स्थापित हुए थे। साथ ही उन्होंने अपने और देबेन्द्यु के रिश्ते को भी स्वीकारा था। अब रूपा गांगुली वेस्ट बंगाल में महिलाओं के रेप सम्बन्धी बयान को लेकर चर्चा में हैं।

यह भी पढ़ें

पं.बंगाल में बाहरी महिलाओं का 15 दिन के अंदर-अंदर रेप होना तय !

Check Also

यूपी की तरह अब राजस्थान में भी मोटरसाइकिलें बांटेगी बीजेपी, अमित शाह ने दिलाया भरोसा

जयपुर। यूपी चुनाव में कार्यकर्ताओं को सैकड़ों मोटरसाइकिलें बांट चुकी भाजपा अब राजस्थान में भी …