Breaking News
Home / जोधपुर / बाथरूम में नहाते लगा करंट, श्रमिक भी मरा

बाथरूम में नहाते लगा करंट, श्रमिक भी मरा

shock
जोधपुर।  जिले के निकटवर्ती खेड़ापा में राबडिय़ा का बास में बाथरूम में नहाने गए एक युवक की करंट लगने से मौत हो गई। उसे कल शहर के महात्मा गांधी अस्पताल में लाया गया, मगर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। खेड़ापा पुलिस ने पोस्टमार्टम कार्रवाई कर शव परिजनों को सौंपा।

 

पुलिस ने बताया कि खेड़ापा के राबडिय़ा का बास निवासी वीरेंद्र जोधा पुत्र सुमेर सिंह जोधा कल शाम को अपने घर में बाथरूम में नहाने गया, तब उसे अचानक करंट लग गया। परिजन पहले उसे क्षेत्र के एक स्वास्थय केंद्र पर ले गए। बाद में एमजीएच रैफर किया गया। यहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।
उधर जिले के बालेसर में खारीबेरी गांव में करंट लगने से एक श्रमिक की मौत हो गई। पुलिस ने कार्रवाई के बाद शव परिजनों को सौंपा।

 

पुलिस ने बताया कि मूलत: बिहार हाल बालेसर में एनएच 114 में खारीबेरी का रहने वाला 35 वर्षीय प्रदीप पुत्र विजेंद्र किसी कांट्रेक्टर के पास में बिजली का काम करता था। कल शाम कार्य करते उसे करंट आ गया। इस पर उसे मथुरादास माथुर अस्पताल लाया गया। मगर कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई।
  आग से झुलसी :

जैसलमेर के खुड़ी की रहने वाली 25 वर्षीय सफेदी पत्नी पूजाराम को आग से झुलसने पर जोधपुर रैफर किया गया। उसका एमजीएच में उपचार चल रहा है। वह मिर्गी आने से चूल्हे पर गिर गई। इसी प्रकार नागौर जिले के तरनाऊ निवासी 30 वर्षीय याकूब को भी आग से जलने पर बर्न यूनिट में भर्ती करवाया गया।

Previous 7 सितम्बर शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल
Next फेसबुक पर नादानी ले डूबी किसान को

Check Also

VIDEO : अजमेर के फाल्गुन महोत्सव में लगे ठहाके, चले व्यंग्य बाण

अजमेर। हर साल की तरह इस बार भी अजमेर का फाल्गुन महोत्सव शहर के हर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *