Breaking News
Home / breaking / भंवरी देवी जिंदा है !!…कहकर इंदिरा विश्नोई ने सबको चौंकाया

भंवरी देवी जिंदा है !!…कहकर इंदिरा विश्नोई ने सबको चौंकाया


जोधपुर। राजनीति और सेक्स के भंवरजाल में उलझे एनएनएम भंवरीदेवी प्रकरण में आरोपी इंदिरा विश्नोई ने शनिवार को एक बयान देकर सभी को चौंका दिया। उसने कोर्ट से बाहर आते समय मीडिया से कहा कि भंवरी मरी नहीं बल्कि जिंदा है।


हालांकि यह शातिर इंदिरा विश्नोई का केवल एक शगूफा ही है क्योंकि सीबीआई अपनी तहकीकात में भंवरी की हत्या की पुष्टि कर चुकी है।

माना जा रहा है कि खुद को मानसिक रूप से बीमार साबित करने के लिए इंदिरा विश्नोई उलजुलूल बयान देकर सभी को भटका रही है। शनिवार को रिमांड अवधि समाप्त होने पर इंदिरा विश्नोई को सीबीआई ने सुबह एमएम 2 कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश दिए गए। इसके बाद उसे जोधपुर सेंट्रल जेल भिजवा दिया गया है।


मालूम हो कि इंदिरा विश्नोई को 5 साल बाद मध्यप्रदेश के देवास से गिरफ्तार किया जा सका है। 2 जून को एटीएस ने उसे अरेस्ट किया था। 5 लाख की ईनामी बेहद शातिर इंदिरा इतने लंबे समय से राजस्थान पुलिस व एटीएस को गच्चा दे रही थी। दिवंगत कांग्रेसी नेता रामसिंह विश्नोई की बेटी और पूर्व विधायक मलखान सिंह की बहन इंदिरा विश्नोई बहुचर्चित एएनएम भंवरी देवी के अपहरण व हत्या की आरोपी है।

एएनएम भंवरी देवी वर्ष 2011 में अचानक तब गायब हो गई जब पूर्व मंत्री महिपाल मदेरणा के साथ उसकी सेक्स सीडी वायरल हुई। इसके बाद कई चौंकाने वाले खुलासे होते गए। इंदिरा विश्नोई के भाई और पूर्व विधायक मलखान सिंह से भी भंवरी के अवैध रिश्ते थे। भंवरी देवी के एक बेटी भी मलखान से है।
भंवरीदेवी हत्याकांड में पूर्व विधायक की बहन अरेस्ट
goo.gl/R2R6Bg

Check Also

यूपी की तरह अब राजस्थान में भी मोटरसाइकिलें बांटेगी बीजेपी, अमित शाह ने दिलाया भरोसा

जयपुर। यूपी चुनाव में कार्यकर्ताओं को सैकड़ों मोटरसाइकिलें बांट चुकी भाजपा अब राजस्थान में भी …