Breaking News
Home / breaking / इस मन्दिर में सिर नहीं ढका तो बाल चोरी हो जाते हैं

इस मन्दिर में सिर नहीं ढका तो बाल चोरी हो जाते हैं

देशभर में इन दिनों महिलाओं की चोटी काटने के किस्से चर्चित हैं। इससे इतर हम आपको बताने जा रहे हैं दक्षिण भारत के एक मंदिर के बारे में। इस मंदिर में अगर कोई महिला सिर ढककर नहीं जाती है तो उसके बाल चोरी हो जाते हैं। अब तक कई बार ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं।

फिलहाल इस बात का पता नहीं लग सका है कि मंदिर के अंदर जाते ही स्त्रियों के बाल आखिर कौन और कैसे चोरी कर लेता हैं। यहां पर स्थित करुर गांव के लोग आज भी उस रहस्यमय शक्ति को नहीं जान पाए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार महिला श्रद्धालु जब कालीमान मंदिर में जाती हैं तो इस बात का ध्यान रखती है कि उनके बाल पूरी तरह से ढंके हो। अगर ऐसा नहीं करते है तो उनके बाल कट जाते है। लोगों का कहना है कि उनके बाल पूरी तरह से ढंके हो।

एक बार जब एक कॉलेज गर्ल बिना बाल ढक कर इस मंदिर के अंदर गई तो कॉलेज गर्ल के सिर के बाल रहस्यमयी तरीके से कट गए। स्थानीय लोगों का मानना है कि इस कारण से उसके बाल काटे गए। छात्रा ने किसी से शिकायत नहीं करना ही ठीक समझा क्योंकि मंदिर में इससे पहले भी ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं।

पिछले शुक्रवार को ही लड़कियों का एक समूह मंदिर में गया था। मगर मंदिर के अंदर ही कई लड़कियों के सिर से बाल अचानक ही किसी ने काट लिए। इस पर काफी हंगामा भी हुआ था।

लड़कियों ने यह घटना मंदिर में तैनात लेडी पुलिस को बताई इसके बाद में ही इस घटना का पता सभी को लगा था, लेकिन अभी तक इस बात का पता किसी को नहीं लग सका है कि आखिर कौन यह सब कर रहा है।

ये भी कहा जा सकता है कि इस मंदिर में कोई शक्ति है जिसकी वजह से ऐसा होता है । लेकिन कोई सबूत नहीं है इस बात का ।

बाल चोरी की रोचक खबरों के लिए क्लिक करें

भाइयों को राखी बांधने पीहर आई महिला की चोटी कटने से फैली सनसनी

अब दिल्ली में पुलिस वाले की पत्नी की चोटी कटी, अफवाहों का साया गहराया

Check Also

BJP से टिकट न मिलने पर कार्यकर्ताओं ने लगाए हाय-हाय के नारे

नई दिल्ली। अनुशासित कहलाई जाने वाली बीजेपी के असल अनुशासन की गुजरात विधानसभा चुनाव में …